Friday 27 March 2015
0 comments

मम्मी की सहेली के साथ सेक्स किया real life incest story

फ्रेंड्स मेरा नाम सूरज है ओर मे महाराष्ट्रा के जलगाव सिटी मे रहता हू आप लोगो के साथ ये मेरी पहली स्टोरी हे अछी लगे तो मुझे बता ना और किसी लड़की, आंटी और भाभी को इंटरेस्ट हो तो मुझे मैल करे प्लेज़ इस ईद पे मे आप को को पूरी तरह से सॅटिस्फाइ करूँगा ये वादा हे मेरा.

मे आपने बारे मे कुछ बता ता हू मेरी एज 22 हे हाइट 5.9 हे.

ये बात 2 साल पहले की हे अब आंटी के बारे मे बता हू क्या लगती थी वो दोस्तो गोरी सी मस्त बड़ी गांड थी उसकी औनी का नाम संगीता एज 41 और फिगर 38 34 40 बहोट ही सेक्सी औरत हैं गोरी और सॉफ स्किन लंड खरा हो जाता हैं अगर देख लो तो उनके पति 42 के आसपास्स हूगे उनका 1 ही लड़का था जो एंगग के 1 स्ट्रीट एअर मे था ओर वो नासिक मे रहता था.वो आंटी मेरी मोम की फ्रेंड थी.तो जाहिर सी बात है की वो एक्सर मेरे घर आती थी. तो मे उन्हे देखा करता था.उनके बड़े बूब्स धेख के मे तो पागल हो जाता था.ओर सोचता था की कब उन्हे चोद साकु.ओर एक दी वो दिन आ गया.

एक दिन उन्हे उनके सिटी मे जाना था “धुले” मे ओर वाहा जाने के लिए बस से जाना पड़ता था.क्योकि उस सिटी मे ट्रेन नही जाती थी.उन्हे उनके कजिन्टर के शादी मे जाना था.तो उनोणे मुझे साथ आने के लिए कहा.मे तो खुशिसे पागल ही हो गया की उनके साथ जाने का मौका मिलेगा.फिर उनोणे मेरी मोम से इजाज़त ले ली मोम ने हा कह दिया.ओर हम जाने के लिए निकाल पड़े.औनटु ने मस्त ग्रीन कलर की सदी पहाँी हुई थी.गाव जाना था तो आंटी बहुत आचे से साजू हुई थी.ओर हॉट लग रही थी.सदी भी कस के पहाँी हुई थी.फिर हम बस स्टॅंड पर गये.वाहा बहुत भीड़ थी.फिर उनोणे मुझे कहा की सूरज मे जब काहु तब जल्दी से बस मे चड़ जाना.मेने हा कहा.बस मे बहोत भीड़ थी.तब सम्मर चालू था.पहले मे बस मे चढ़ा.फिर मेरे इचे आंटी चढ़ि.वो मेरे एकदम सामने खड़ी थी.मेरा लंड उनके गांड को टच कर रहा था.ओर फिर बस चलने लगी.जैसे जैसे बस उछालती तब मेरा लून उनके गांड पे घिस रहा था.मुझे मज़ा आ रहा था.पर डर भी लग रहा था.फ़ि मेने हिम्म्त करके लंड को उनके गांड के बीच मे फसाने लगा.

ओर वो एकदम कड़क हो गया था.ओर मुझे लगता है की उन्हे भी पता चल गया था की मे अन जान भुज कर टच कर रहा हू.क्योकि वो ही भी नही सकती थी.फिर मेने उनके गांड को हेक से हट लगाया क्या सॉफ्ट थी यार.फिर आंटी ने कहा की ह्यूम ऐसे ही ओर दो घंटे खड़े रहाँा पड़ेगा.ओर फिर मेने देखा की वो एज मूह करके हस रही थी.फिर वो बाग मे से पानी की बोतटेल नहीकालने के लिए नीचे ज़ुकी क्यमस्त लग रहा था यार.ओर फिर कुछ देर बाद अगले स्टॅंड पे दो लोगे उतार गये.हम उनके सीट पे जाकर बैठ गये.आंटी ऐसे बैठी थी की उनके बूब्स मुझे ब्लाउस मे से दिख रहे थे.फिर मेने कहा की आंटी आपके कजिन्टर के यहा रूम तो है ना सोने के लिए.तो आंटी ने कहा की तुम चिंता मत करो मे तुम्हारे लिए कमरा रखूँगी.ओर फिर ऐसा कह कर उनोणे मेरे थाई पे हट रखा ओर स्माइल दी,मेरा मन कर रहा था की मे भी रखू.पर हिम्मत नही हो पा रही थी.

उसके बाद बस से उतरे ओर फिर आंटी के कजिन्टर के घर गये.उनोणे हमारा स्वागत किया.रत को फिर खाना खाया ओर फिर मे आंटी के बारे मे सोचने लगा.वो बस मे की बात के बारे मे.फिर सोने टाइम हो गया .मे ओर आंटी एक ही कमरे मे सोने वाले थे.तब आंटी ने मुझे पूछा की तुम एकेले सौगे की साथ चाहिए.फिर मे समाज गया की आंटी क्या चाहती है.फिर मेने कहा की एकेले मुझे नींद नही आती.फिर आंटी ने कहा की अछा तो फिर घर पे जैसे सोते हो वैसे सो जाओ.फिर मेने आपने कपड़े उतरे ओर सिर्फ़ अंडरवेर ओर बनहीयान रहाँे दी आंटी ने बनहीयान भी निकाल दी ओर कहा कियाब आचे लग रहे हो.ओर मेरे लंग पे हाथ रखते हुए कहा की बस तू मेरे उपर इसे बहुत घिस रहा था ये सुनकर मे तो चॉक गया.ओर खुश भी हो गया.

फिर आंटी ने कहा की मेरे आने तक ये अछा कड़क हो जाना चाहिए.ओर तू पूरा नंगा चाहिए.फिर वो नीचे चली गई.ओर फिर मेने आपना लंड पूरा टाइट कर लिया.ओर फिर वो आई तब मेरे मूंद को देख कर खुश हो गई.ओर मूह मे लेकर चूसेनए लगी.मुझे बहुत मज़ा आ रहा था.वो एकदम सेक्सी लग रही थी चूस्ते वक्त.फिर थोड़ी देर चूसने के बाद वो खड़ी हो गई.फिर मेने कहा क्या हुआ आंटी ने कहा की पागल पूरा फावरा मेरे मूह पे मरेगा क्या.ओर फॉर सदी उतेरने लगी.मेने उन्हे पेछेसे पकड़ लिया.ओर इनकी गांड पर आपन लंड रगड़ने लगा.ओर उनके नेक को किस करने लगा.फिर वो पूरी तरह से नंगी हो गई.फिर मेने उनके रसीले होठो को जी भरके चूस लिया.

15 मीं तक चूसने के बाद मे उनके बड़े गोरे बूब्स चूसने लगा..ओर काटने लगा.ओर उहह उहह ऐसे आवाज़ नहीकालने लगी.फिर मेने उनकी चुत चाटना शुरू किया.वो उम्म उम्म ऐसे करने लघी.फ़ि वो मेरे उपर चढ़ गई ओर मेरे लंड को चुत मे दल दिया .ओर उपर नीचे होने लगी.ओर फिर कुछ देर बाद वो नीचे हो गई ओर फिर मे उपर ओर फिर कुछ देर बाद हम डन ज़द गये.उस रत हमने 3बार सेक्स किया. ओर फिर 4 महीनो बाद उनके पति का मुंबई ट्रान्स्फर हो गया फिर हमारा सेक्स भी चुत गया.आपको मेरी कहानी कैसी लगी ज़रूर बताना.

0 comments:

Post a Comment

 
Toggle Footer
Top