Monday 9 March 2015
0 comments

माँ सा के साथ रात का लुफत- Real life incest story



माँ सा के साथ रात का लुफत

माँ सा के साथ रात का लुफत 

मेरी माँ सा 30 साल की है और कमाल का फिगर है उनके दूध 40 के है कमर पतली है पिता जी को सिकार का बहूत सोक था। हमारा धर गांब मे ही था मेरी schoolकी छुटटी चल रही थी पिता जी जब चले गए तो मेने सोचा की मेरे घर मे ही जब ईतनी बड़ीया गाड़ है तो कयो ना उसे चोदने का लूफत लू

मै माँ के पास गया और बोला की मुझे दूध पिना है माँ ने कहा की मै लाती हूँ तो मे बोला माँ दूध तो यहाँ ही है बे बोली कहा मेने उनके एक दूध को जोर से दबाते हूए कहा ऐ ही तो है बे मुझे गुससे मे देखने लगी लेकीन मेरा हांथ उनहोने अपने दूध पर से नही हटाया मेने फिर उनके दूध को जोर से दबाया उनके मुहं से अउच की आबाज आई और उनहोने मेरा हांथ अपने दूध पर से हटा दिया और न कह दिया मेने उनसे मिननते कि पर उनहेने कहा की बेटा अब तुम बड़े हो गए हो मेने कहा की आप ही तो कहती हो की माँ के लए बचचे कभी बड़े नही होते है।

और मेने उनके दुसरे दूध को भी दबोच लिया बे अब मेरा बिरेध नही कर रही थी उनके मुलायम दूध मेरे हांथो मे थे उन्होंने कहा कि बेटा अब दूध नही निकलता है जब बचचे छोटे होते है जब दूध निकलता है।
मेने कहा की मै आज आपके दूध पीकर कर ही रहूंगा उनहोने कहा ठीक है।

0 comments:

Post a Comment

 
Toggle Footer
Top