Friday 6 February 2015
0 comments

SHEMALE का लंड

दोस्तो आज मै आपको SHEMALE से चूदाई की कहानी सुनाने जा रही हूँ। मेरा नाम दीपिका है। मै आपको बता दूं की मै 12th class मै पड़ती हूँ। मेरी class मै एक लड़की है जिसका नाम dolly है। बो मेरे साथ करीब 10th class से पड़ती थी हम केबल एक दुसरे को केवल नाम से ही जानते थे। लेकिन 11th class मै मेरी सभी firends दूसरे school मै चली गई और मै आकेली पड़ गई हमारी class मे 20 लड़कीयाँ है। उनमे से मै जादातर को नही जानती थी।

एक दिन मै school जा रही थी कि तभी मेरी scoty बनद हो गई मेने उसे पास कि एक दूकान से ठिक करवाया और school चली गई मै आपनी class तक पहूँची तो देखा कि मेरी class techar class के दरवाजे पर खड़ी थी। और आगर वे मुझे देखती की मै 10 min लेट हो गई हूँ। तो वो मुझे दो पीरीयड के लिए वाहर कर देती वे पीठ करके मेरी तरफ खडी थी। और किसी से phone पर बात कर रही थी।

मै चूपचाप उनके पीछे जाकर खड़ी हो गई और मैने सोचा कि आजतो मै दो पीरीयड के लिए बाहर कर दी जाउँगी तभी वीछे कि खीड़की से धीमी सी आबाज आई मेने पलट कर देखा तो बहाँ dolly थी। उसने मुझे अपनी तरफ आने का ईसारा किया मै तूरनत उसकी ओर चल पड़ी उसने कहा की आटेंडेस आभी नही हूई है तुम आनदर आ जाओ मैने उससे कहा की कैसे आनदर आउ दरबाजे पर तो class techar खड़ी हैँ।

उसने मुझ से कहा कि तुम खिड़की से अनदर आ जाओ मै तुरनत खिड़की पर चड़ गई और आनदर पहूच गई। और तभी वे भी आनदर आ गई और आटेंडीस लेने लगी । मुझे टेनसन हो रही थी की कहीं इनहोने मुझे खिड़की से आते तो नही देख लिया है। और इस टेंसन मे मै यह भूल गई कि मेरा हाँथ dolly की जाँघ पर था। और मै उसे टेंसन मे दबा रही थी। तभी अऊच की आबाज आई मैने तूरनत आवना हाँथ dolly कि जाँघ पर से हटा लिया और मैने उससे sorry कहा dolly ऩे कहा तू भी ना यार कया कर रही है मेने तुझे वचाया तू मुझे ही मार रही है। मेने कहा नही यार एसा नह है। तभी आटेनडेस हूई ओर मै बच गई और मेने चेन की सांस ली छूटटी के बाद जब मै घर पहूची । और रात को जब सोने के लिए लेटी तो कूछ देर बाद अचानक से मैरी चूत कसने लगी तभी मुझे य़ाद आया की dolly की जांघ कितनी मूलायम और चीकनी थी। मूझे अजीब सा कुछ होने लगा था। मेने अपनी चूत मे ऊंगली डाली और जोर जोर से हीलाने लगी मुझे उसकी चिकनी जांघ याद आ रही थी तभी मै झटके से झड़ गई मुझे पहले आपनी चूत हीलाने मे पहले कभी ईतना मजा नही आया था। मै आराम से सो गई । जब मै सुबाह उठी तो याद आया की dolly तो 1 घंटा पहले ही school पहूच जाती है।

मूझे पता नही कया हो गया था। जैसे मूझे उससे पयार हो गया था। मै पडंते समय भी यही सोचती रहती थी की dolly की जांघ इतनी नर्म और चिकनी है तो पूरा शरिर केसा होगा । मै जब पहूंची तो देखा की dolly खिड़की से बाहर देख रही थी। मैने सोचा की यह अचछा मोका है और dolly को पीछे से जाकर पकण लिया मेने उस की कमर को जोर से दबाते हूए आपनी चूत से उसके पीछे धकका दिया और अपने पैरो को खोलकर अपनी चूत को उसके पोंदो पर रगड़ ने लगी ।
dolly ने कहा ऐसा मत करो कोई देख लेगा और बो मेरी तरफ धूम कर मुझे अपने से दूर किया तभी उसका एक हांथ मेरे एक दूध पर पड़ गया dolly ने तूरनत मुझे sorry कहा मेने dolly से कहा दूध का बदला दूध और मै उसकी तरफ बड़ने लगी वो दीवार से अपने दूध छूपाते खड़ी हो गई मै उस क पीछे जाकर चीपक गई उसने कहा ऐसा मत करो कोई देख लेगा तो मेने उससे कहा इसका मतलब मै जो कर रही हू वो तूझे अचछा लग रहा है।

उसने कुछ नही कहा तो मेने उसकी सकट ऊपर उडाइ और अपनी भी और उसके ass पर जोर जोर के घकके मरती रही और अपना हांथ उसकी सर्ट मे डालकर उसके दूध को दबाती रही..conti.....

0 comments:

Post a Comment

 
Toggle Footer
Top