Thursday 26 March 2015
0 comments

आंटी नंबर वन Incest Hindi Story

मेरा घर का पास एक फॅमिली रहती थी उस फॅमिली मा मीया बीबी और उनके तीन बच्चे था बच्चे छोटे हे था उन्होना टू रूम सेट सेकेंड फ्लोर पर किराया पर ले रखा था उनके खिड़की मेरा घर के तीक सामना ही थी मेरा उनके घर मा आना जाना था आंटी मुझे बहुत अच्छी लगती थी उनकी बूब्स धेककर मैं पागल हो जाता था और उनकी मटकती हुई गांड धेख कर तो मेरा मन मूठ मरने का होठा था. मैं जब उनके घर जाता था उस समय वो सिर्फ़ नाइटी हे पहाँे मिलती थी और घर का कम कर रही होती थी वो मुझा एक्सर आकाला हे मिलती थी और मैं रोज उनके बूब्स देखता था और घर आकर मूठ मरता था.

एक दिन रत को दस बजा का समय था सभी लोग सो रहा था मैं आपनी छत पर गया तो देखा की सामने बलि खिड़की खुली है और आंटी चुद रही है अंकल उनको घोरी बनाकर चोद रहा है आंटी बिल्कुल नंगी थी और अंकल भी नंगे था सीन देखकर मेरा लॅंड खड़ा हो गया मैं आंटी के खुले हुआ बूब्स. और चूतड़ देखकर डांग रह गया और उनकी चुदाई को देखता रह और मूठ मारकर आपने को संत किया सुबह मैं जब आंटी के घर गे उस समय आंटी नहाना जा रही थी मैने उनसे पूछा की क्या मैं आपको नहाते हुआ देख सकता हूँ उन्होने कहा क्यो नही और वो मेरे सामने नहाना लगी वो ब्रा और पेटीकोत पहाँ का नहा रही थी पानी से भीगने के कारण उनके बूब्स साफ दिख रहा था अब मेरा लॅंड तंबू की तरह खड़ा था मेरा मन हो रहा था की आंटी को चोद डालु लकिन मैं ऐसा नही कर सका और चुपचाप उनको देखता रहा नहाने के बाद आंटी पूजा करने बैठ गई और मैने बाथरूम मा जाकर मूठ मारा और फिर आकर बैठ गया पूजा करने के बाद आंटी चाय बनाकर लाई और बैठकर बोली क्या हो रहा है मैने कहा आंटी आप खिड़की खोल कर क्यो रखती है उन्होने कहा गर्मी ज़्यादा लगती है मैने कहा कल रत को क्या हो रहा था आंटी ना कहा वोही जो राज होठा है मैने कहा रोज होठा है उन्होने कहा हा मैने झट से कहा आपके बूब्स बहुत अच्छे है उन्होने कहा पेोगे मैं बोला क्यो नही और मैं उनके बूब्स खोलकर पेना लगा फिर मैने कहा आंटी अंकल आपका आप्पर था और आप नीचे थे क्या ऐसे हे चुदाई होती है वो बोली क्या तुम चुदाई करना नही जानते मैने कहा नही बो बोली मैं तुमको चोदना सीखौँगी लेकिन तुम्हे मुझे रोज चोदना होगा मैने कहा ठीक है फिर उसने आपने सारा कपड़े उतार कर मुझे भी नंगा कर दिया और बोली पहले मारा बूब्स पाइयो और दब्ाओ मैने ऐसा हे किया

फिर उसने मेरा लॅंड हाथ से पाकर कर आपने मूह मे डालकर चूसने लगी और मुझसे कहा अब तुम बी मेरी चुत को चूसो मैं भी उसकी चुत को चूसने लगा अब हम दोनो 69 के पोज़िशन मे था मेरा लॅंड ने मेरा साथ चोद दिया और मैं उसके मूह मे हे झाड़ गया कुछ देर के बाद वो भे मेरा मूह मे ही झाड़ गई फिर भी हम दोनो चालू रहे और कुछ ही देर मे उसने मेरा लॅंड फिर खड़ा कर दिया और बोली अब लॅंड को मेरी चुत मे डालो मैने आपना लॅंड उसकी चुत पर रखा उसने एक ही झटके मे पूरा लॅंड आपनी चुत के अंडर ले लिया और मुझसे कहा अब आपनी कमर को एज पेछे करो मैं आपनी कमर चलाने लगा कसम से बड़ा मज़ा आ रहा था लघ्हबघ 20 मिनूट मे मैने आपना बिरया उसके चुत मे गिरा दिया और बो भी झाड़ चुकी थी उसने मुझसे कहा अब चोदना सीख गया हो कल फिर मेरी चुत मारना है.

और फिर मैं आपने घर आ गया रत को मैने फिर देखा की अंकल आंटी की गांड मार रहा है. दूसरे दिन जब मैं आंटी के घर गया बो मेरा ही इंतजार कर रही थी मुझे देखकर बोली जल्दी आओ मुझे नहाना है मैने कहा आज मैं आपकी गांड लॅंडगा उन्होने कहा मैं भी समझ गई थी की तुम आज गांड ही लोगा क्योकि रत को तुमने मुझे गान्ड मरता देखा था फिर हम दोनो नंगे हो गया और आंटी की गान्ड देखकर मेरा मन हुआ की इसकी गांड को बस चूड़ता राहू और फिर मैने आपना लॅंड उसकी गांड के अंडर डाला वो गांड मारना की आदि थी इसलिया मेरा लॅंड उसकी गांड मे आसानी से चला गया मैने उसकी गांड का खूब मज़ा लिया और फिर मैने उसको सीधा लिटाकर उसकी चुत मे आपना वीर्या गिरा दिया फिर मैं उसके बूब्स से खेलता रहा मैने उसके बूब्स और हूतो को चूस चूस कर लाल कर दिया था. उसके बाद से लघ्हबघ 1 महीने मैने उसको रोज चोदा फिर उसका ट्रान्स्फर हो गया और वो चली गये आज भी मैं उनके घर कभी कभी जाता हू तो उनको चोदता ज़रा हूँ

0 comments:

Post a Comment

 
Toggle Footer
Top