Wednesday 25 March 2015
0 comments

मामा की लड़की को चोदा

हेलो फ्रेंड्स मेरा नाम मनवेंद्रा है मे जाईपुर का रहाँे वाला हू.कोई लड़की मेरे साथ सेक्स करना चाहती हो तो ब्ताए.चलो अब मे आपनी कहानी पे आता हू.ये बात आज से 1साल पुरानी ह जब मे मार्केट गया था वापस आते टाइम मेने देखा मेरी मामा की लड़की जिसका नाम&नबस्प; टानू था किसी लड़के क साथ होटेल से निकाल राई थी,पहले तो मिझे कुछ साँझ नही आया फिर मेने देखा उसके बाय्फ्रेंड ने उसको किस किया और चला गया मे साँझ गया ये उसका बाय्फ्रेंड था और अंडर होटेल मे सेक्स करके आए है.उस दिन मेने सोचा इसको तो मे चोद कर ही रहुगा क़्की मुझे पहले भी वो बहुत पसंद थी पर कभी मुका नही मिला.

मुझे लगा य अछा मुका है उसे कोडने का.अगले दिन मे उसके घर गया मामा मामी कही गये हुए थे वो घर पे एकेली थी उसने ब्लू कलर का लोवर और टशहिर्त पहें न्यू एअर थी जिसे उसकी गांद कमाल लग राई थी मेरा 6 इंच का लंड उसी समय खड़ा हो गया था.मे अनाडर गया और उसे पूछा कल किस लड़के क साथ होटेल मे थी.एक बार तो वो डर गई पर बोली मे तो घर पर थी मे ज़ोर से बोला क सच बीटीये द व्रना मामा जी को कह डुगा तो उसने सब बीटीये दिया क आपने बाय्फ्रेंड क साथ थी फिर मेने थोडा और दबाव डाला तो उसने सब बीटीये दिया क मेने उसके साथ सेक्स किया था और रोने लग गई क किसी को ब्ताना मत.

मे उसके पास बैठ गया और चुप करने लग गया इसी बहाने उसके बूब्स भी टच कर रा था.फिर मेने कहा डर मत किसी को नही कहुगा पर मुझे भी आपना बाय्फ्रेंड साँझ ले और जो कल उसके साथ किया मेरे साथ भी करना पड़ेगा वारना सबको कह डुगा.उसने कहा आप मेरे भैया हो कैसे करू तो मेने कहा अब मे भैया नही सैंया हू.तो वो हंस पड़ी.मेने सई मुका देख क उसके होठो पे जोरदार किस किया जैसे उसके होठो का सारा रस आज ही पे जौगा.फिर उसे बेड पे लेता दिया और उसकी टशहिर्त खोल दी और ब्रा खोल क उसके बूब्स को ज़ोर ज़ोर से दबाने लग गया उसने कहा थोडा धीरे करो दर्द हो रा है पर मे कहा रुकने वाला था.फिर मेने उसके बूब को आपने जीब से चाटने लगा उसे बहुत मज़ा आ रा था.उसने मेरा शर्ट खोल दिया और बनहीयान भी.

अब मेने उसका लोवर खोला और पेंटी खोल क उसकी चुत को चाटने लगा और उसकी चुत का पानी पीने लगा बहुत टेस्टी था वो.उसकी हालत खराब होने लग गयी थी वो आआआअहहााआअ…………. की आवाज़े नहीकालने लगी जिसे मुझे और जोश आने लगा.फिर मेने आपनी जीन्स खोली और आपना लंड उसके मूह मे दे दिया पहले तो उसने मना किया क ये मत करो पर मेने समझाया क ये बहुत टेस्टी होठा ह तो मन गई और उसे मूह मे ले लिया फिर मेने थोडा धक्का दिया और मेरा लंड उसके मूह मे डाल दिया वो उसे चूसने लग गई.अब उसने कहा प्ल्ज़ अब इसे डाल दो रा नही जा रा फिर मेने उसकी टाँगे चोदी करदी और आपना गरम और टाइट लंड उसकी चुत मे डाल दिया.फिर मेने ज़ोर से धक्का लगाया उसे दर्द हुआ उसने कहा धीरे करो पर मे कहा रुकने वाला था मे ज़ोर ज़ोर से धक्के मरने लगा उसे भी मज़ा आने लगा था वो कहाँे लगी और ज़ोर से करो और आवाज़े निकाले लगी आआआआआअहहाआआआआअ……….जानू और ज़ोर से करो करो आआआहहााआआ……. थोड़ी देर बाद मेरा चुत गया उसका तो पहले ही चुत चुका था फिर मे उसके उपर ही गिर गया और कस क उसको आपनी बहो मे ले लिया.

थोड़ी बाद मेरा लंड फिर खड़ा ह गया मेने कहा अब मे तेरी गांद मरूगा तो वो डर गई और कहा नही वाहा नही प्ल्ज़ मेने सुना है बहुत दर्द होठा मेने कहा कुछ नही होगा बहुत मज़ा आएगा थोड़ी देर बाद वो मन गई पहले मे गीयी लेके आया और अंगुली मे लेके उसकी गांद मे लगाया उसका अभी दर्द होने लगा पर फिर भी मेने उसकी गांद पे पूरा गीयी लगा दिया और थोडा आपने लंड पे भी फिर मेने आपने लंड को उसमे धीरे-धीरे डालने लगा उसको दर्द होने लगा वो मना करने लगी पर मे कहा रुकने वाला था मेने ज़ोर से धक्का मारा और पूरा लंड उसकी गांद मे चला गया वो ज़ोर से च्िीलाई पर मेने उसके मूह पे हाथ रख दिया उसकी हालत खराब हो राई थी मे 2 मीं क लिए रुक गया.

फिर जब वो शांत हुई तो धीरे धीरे वापस झटके देने लगा अब उसे कम दर्द हो रा रा पर मज़ा भी आ रा था फिर मेने रफ़्तार पकड़ी और ज़ोर ज़ोर से धक्के आर्न लगा अब तो मे जानत की सैर कर रा था उसे भी मज़ा आ रा था थोड़ी देर बाद मेरा चुत गया और इस बार मेने आपना वीरिया उसके मूह मे डाल दिया पहले उसे उसका टेस्ट गंदा लगा पर बाद मे अछा वो उसे पूरा चाट गई.उसने कहा इतना मज़ा तो मुझे कभी आपने बाय्फ्रेंड क साथ भी नही आया था अब तो मे तुम्हारे साथ ही करूगी,फिर मे कपड़े पहें क घर आ गया अब जब भी मुका मिलता ह मे उसे चोदता हू.

0 comments:

Post a Comment

 
Toggle Footer
Top