Saturday 28 March 2015
0 comments

1 क्लास कोच मे चुदाई

दीवाली क अग्गे की रात थी मुझे मुंबई से आहेमदबाद आपने घर जाना था. मुंबई मे मेरा कॉलेज है और मे आपना म्बा कर रही हूँ. ई वाज़ वेरी टाइयर्ड तट दे और मुझे बहुत ज़्यादा नींद आ रही थी. ई वाज़ वेटिंग फ्र मी ट्रेन अट थे स्टेशन और विशिंग तट ट्रेन जल्दी आ जाए. जेसे ही ट्रेन आई मे आपने 1स्ट्रीट क्लास कोच मे जा कर बेठ गयी. क्यूकी मेरे फाडर रेलवे मे हैं मे 1स्ट्रीट क्लास मे ही ट्रॅवाले करती हूँ. थोड़ी ही देर मे वाहा एक लड़का आया जिसकी हाइट आवरेज सी थी वाले बिल्ट था और हे वाज़ क्वाइट फेर. उसको देख क लग रहा था की वो किसी अम्मीर परिवार से आता है. वी एक्सचेंज्ड स्माइल्स और ई वाज़ वेटिंग फॉर थे त्क. जेसे ही ट्रैंचाली मेने उसेस लड़के से उसका नाम पूछा. उसने आपना नाम रोहित अरोरा था और मेने आपना नाम अनन्या राज बताया. मेने उससे रिक्वेस्ट की वो मेरी टिकेट्स त्क को दिखा दे क्यूकी मुझे काफ़ी नींद आ रही थी.

उसने तुरंत हाँ कर दी और आप्पर सीट पे चला गया और मे लोवर सीट पे सो गई. थोड़ी देर बाद त्क आया न टिकेट्स चेक कर क चला गया और हम लाइट्स ऑफ कर क सो गये. रात को अचानक किसी ने मुझे उठाया और वो रोहित था उसने कहा “क्या मे आपकी सीट पे बेठ सकता हू साइड की तरफ क्यूकी आप्पर सीट पे एक्की हवा लगने से मुझे काफ़ी ठंड लग रही है ” मे क्यूकी नींद मे थी मेने हर चीज़ क लिए हाँ कर दी बिना सोचे समझे. अब वो मेरे लेग्स क पास आपना ब्लाककेट लेके बेठ गया. थोड़ी देर बाद ँझे आपने लेग्स पे कुछ ठंडा सा फील हुआ मे साँझ नही पाई की वो क्या था. थोड़ी देर बाद मुझे आहेसां हुआ की वो रोहित का हाथ था. मेने कुछ नही कहा. थोड़ी देर बाद वो आपना हाथ मेरे लेग्स पे रब करने लगा तो मेने तुरंत उससे कहा “ये तुम क्या कर रहे हो? अरे योउ आउट ऑफ योउ माइंड?” रोहित ने जवाब मे कहा “मुझे ठंड लग रही है इसलिए हाथ रब कर क मे गरमी लेने की कोशिश कर रहा हू ” मे बेठ गई और मेने कहा प्लीज़ तुम ये सब मत करो या तो फिर उपर ही चले जाओ. उसने सॉरी कहा.

मे पानी पीने उठी और बेठ कर विंडो से बाहर देखने लगी और कब मेरी आँख लग गयी पता ही नही चला. फिर उसने मुझे लेता दिया और वो मेरे बिल्कुल फेस क बेठ गया. मेने ब्लंकेट नही ढँक रखा था इसलिए मुझे ठंड लगने लगी. वो मेरे शोल्डर्स को रुब्ब करने लगा न मेरी नींद खुल गयी बुत मुझे अछा लग रहा था इसलिए मेने उससे मना नही किया और ऐसे ही पड़ीिटेंड किया जेसे मे नींद मे हू. अब मुझे बहुत अछा लगने लगा था. उसके हॅंड्ज़ रुब्ब करते टाइम मेरे बूब्स पे भी हल्के से टच होने लगे. मुझे अलग ही मज़ा आ रहा था. अब उसने धीरे से आपने हाथ मेरे बूब्स पर रख दिए और धीरे से पड़ीेस करने लगा ताकि मे उतना जौ. लेकिन उससे क्या पता था की मे उसकी हरकतें एंजाय कर रही हूँ. काफ़ी देर उसने हल्के से मेरे बूब्स पड़ीेस किए. फिर वो मेरे साइड मे आके लेट गया और मेरी टशहिर्त क अंडर हाथ डाल क ब्रा क उपर से मेरे बूब्स क मज़े लेने लगा.

थोड़ी ही देर मे उसने कब मेरी ब्रा का हुक खोल दिया मुझे पता ही नही चला अब वो मेरे नहीपल्स क साथ हल्के से खेलने लगा. उसके ऐसा करने की वजह से मे बहुत ज़्यादा एग्ज़ाइट हो चुकी थी और मोन करने लगी और थाइस रब करने लगी अब उससे भी साँझ आ गया था की मे पूरी गरम हो चुकी हूँ. अब उसने मुझे किस करना शुरू किया और मेने भी रेस्पॉंड करना शुरू किया. हम पागलों की तरह एक दूसरे क हूठ चूस रहे थे एक दूसरे की टंग से खेल रहे थे हम भूल चुके थे की ट्रैनमे हैं. वो एक हाथ मे मेरे बूब्स पड़ीेस कर रहा था. वो झुका और मेरे बूब्स को लीक करने लगा. मे पागल हो रही थी. पूरी तरह से गीली हो चुकी थी. मेरी चुत को अब एक लंड की ज़रूरत आ गयी थी. मेने कहा उससे फक मे प्लीज़. उसने कहा “नही इतनी जल्दी नही तुम तो माल हो तुम्हे तो तडपा तडपा क ही चोदूगा.

जब से आई हो नज़र नही हटा पा रहा तुमसे. मॅन करता है ज़नदगी भर तुम्हे चूड़ू ” अब उसने मेरे जीन्स उतरी और पेंटी क उपर से उंगलियाँ फेरने लगा. मे और ज़्यादा एग्ज़ाइट हो रही थी उसने आपनी नोस मेरी पेंटी पे लगाई न मुझसे कहाँे लगा तट बेब उ स्मेल सो गुड. ई लव युवर स्मेल इट’स टू अराउज़िंग. और उसने आपने दाँतों से पेंटी साइड की और हल्के से आपनी लॉंग मेरी पुसी मे लगाई. अब वो मेरी पुसी लीक करने लगा. ई वाज़ ऑन 7त हेवेन. मे ज़ोर ज़ोर से बोलने लगी “छातो और छातो…खा जाओ मेरी चुत. कुत्ते की तरह छातो मेरी चुत. ये सिर्फ़ तुम्हारे लिए गीली है” वो और ज़ोर से चाटने लगा. ई लव्ड इट ई वाज़ अबौट तो कम. हे स्टार्टेड इन्सरटिंग हिज़ टंग इन मी पुसी. नाउ ई वाज़ कमिंग और उसने मेरे कम चाट लिया और कहा इट वाज़ सो सॉल्टी बेब. मुझे तुम्हारा सॉल्टी कम बहुत ज़्यादा पसंद आया और अराउज़िंग था. अब उसने बिना देर किए मेरी पुसी मे आपना लंड रखा और क्यूकी मेरी पुसी बहुत वेट हो चुकी थी तो उसका लंड एक ही बार मे अंडर चला गया.

नाउ हे वाज़ फक्किंग मे. मे मोन करे जा रही थी और वो बोले जा रहा था “तेरी चुत बहुत टाइट है. तेरेको मे ज़िंदगी भर चूड़ सकता हू. इतना मज़ा किसी को चूड़ने मे नही आया आज तक. “हे वाज़ फक्किंग मे लीके आन अनहीमल”. वो बहुत वाइल्ड्ली मुझे चूड़ रहा था और मे पूरे मज़े ले रही थी. उसका लंड काफ़ी बड़ा था मेरी चुत पूरी तरह से भर गई थी यूस्क लंड से. उसने मुझे 30मिंन्ट्स तक चोदा और हमने कम कर क लेट गये. उसने मुझे उसेस रात 2 बार और चोदा. ट्रेन से उतरते टाइम हमने नंबर्स एक्सचेंज किए.

0 comments:

Post a Comment

 
Toggle Footer
Top